Fiza Chaudhary MMS Video: अंजलि अरोड़ा के बाद इन दिनों फिजा चौधरी का हुआ वीडियो, यहां सरेआम दिखाई दे रहा है सबकुछ

 Fiza Chaudhary MMS Video: अंजलि अरोड़ा के बाद इन दिनों फिजा चौधरी का हुआ वीडियो, यहां सरेआम दिखाई दे रहा है सबकुछ

Fiza Chaudhary MMS Video: After Anjali Arora, the video of Fiza Chaudhary happened these days, everything is visible here
fiza Chaudhary
https://images.outbrainimg.com/transform/v3/eyJpdSI6IjgzMTI4OGRiOTI5ZTI3YjhkYjQ3MWVmNTQzMGJjY2EzODAwZDI1N2MxODA4YmU4MmVjNDVjNDk4MTIyZjZkNDgiLCJ3Ijo1MDAsImgiOjM3NSwiZCI6MS4wLCJjcyI6MCwiZiI6NH0.webpThis Akshaya Tritiya, let your jewellery speak for you!

Sponsored by CaratLane | A Tanishq Partnership

Fiza Chaudhary MMS Video

Fiza Chaudhary MMS Video: अंजलि अरोड़ा इन दिनों फिजा चौधरी का हुआ वीडियो, यहां सरेआम दिखाई दे रहा है सबकुछ 

Fiza Chaudhary MMS Video:‘कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि अरोड़ा इन दिनों कथित एमएमएस वीडियो को लेकर चर्चा में छाई हुई थी। लेकिन अब उनकी जगह फिजा चौधरी ने ले ली है। बता दें की इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐक्टर फिजा चौधरी की नूडल फोटो व वीडियो खूब वायरल हो रहा है । 

Also Read - 

फिजा


वायरल हो रही फोटो में फिजा चौधरी का अपनी कमर बनाया हुआ टेटू और हुलिया साफ दिखाई दे रहा है । जिससे यूजर्स नूडल्स फोटो को शेयर करते हुए फिजा चौधरी की बता रहें है। 

gg

अधिक जानकारी के लिए आपको बता दें की फिजा चौधरी एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो हरियाणवी संगीत उद्योग से जुड़ी हैं। उनका जन्म 1998 में हुआ था और उनका जन्म स्थान हिमाचल प्रदेश, भारत है। उसकी ऊंचाई लगभग 5' 8'' है। फ़िज़ा चौधरी ने कई हरियाणवी संगीत वीडियो में काम किया है जैसे कि नदी कुंडू द्वारा हीर, छोरा जाट का, झेल, दिलदार जाटनी, शैंकी गोस्वामी द्वारा याद आगी, और बब्बे कलती मार।

fiza chaudhry
लेकिन इन दिनों फिजा चौधरी की नूडल फोटो व विडिओ वायरल हो रही है। वायरल फोटो में वह एक बेग पैक करती हुई नजर आ रही है और बैक साइड से कमर पर बना टेटू भी दिखाई दे रहा है। आप भी देखें 

फिजा

वायरल हो रही फोटो में कितनी सच्चाई है अभी latestgyanibaba.blogspot.com पुष्टि नहीं करता है। हो सकता है वायरल वीडियो व फोटो के साथ छेड़छाड़ कर शेयर किया गया हो। latestgyanibaba.blogspot.com इस बात की पुष्टि नहीं करता है की यह फोटो और विडिओ फिजा चौधरी की है। यह अभी जांच का विषय जांच के बाद ही पता चल पाएगा की यह फोटो किसी ने वायरल की है यार फिर किसी ने फिजा चौधरी की फोटो के साथ छेड़छाड़ की है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post